Greater Noida : डीएम मनीष कुमार वर्मा हुए एक्टिव, जगनपुर और मझावली के बीच प्रस्तावित रोड का किया दौरा

Tricity Today | जगनपुर और मझावली के बीच प्रस्तावित रोड का किया दौरा



Greater Noida News : जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा और एडीएमएलए बच्चू सिंह ने पीडब्लूडी के अधिकारियों के साथ मिलकर जगनपुर के साथ मझावली के बीच प्रस्तावित लिंक रोड का दौरा किया। इस दौरे के दौरान जिलाधिकारी ने परियोजना स्थल का गहराई से निरीक्षण किया और निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि जल्द ही किसानों और संबंधित अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की जाएगी, जिससे किसानों के मुआवज़े के मुद्दे को सुलझाया जा सके।

समस्याओं के समाधान की उम्मीद जगी
किसान मजदूर संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव कृष्ण नागर ने बताया कि बैठक के दौरान किसानों और जिला अधिकारियों के बीच सकारात्मक बातचीत हुई है। अधिकारियों ने मुआवज़े के मुद्दे को प्राथमिकता देते हुए जल्द समाधान का आश्वासन दिया है। रोड निरीक्षण के बाद जिलाधिकारी कृष्ण नागर के आवास पर पहुंचे और किसानों से मुलाकात की। जिससे किसानों को उनकी समस्याओं के समाधान की उम्मीद जगी है।

मौके पर ये लोग मौजूद रहे
एसडीएमएलए बच्चू सिंह ने भी कहा कि वह किसानों के साथ बैठकर समस्याओं का समाधान निकालने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस अवसर पर गज़ब सिंह प्रधान, यशराज शास्त्री, श्यौराज सिंह, लीला नागर, सतीश बीडीसी, श्रीनिवास आर्य, फिरे नागर, राजू नागर, प्रताप चौधरी, बीरन नागर, बलराज सिंह, अरविंद नागर, विजय पाल नागर, नरबीर नागर, नीरज भडाना, नरेंद्र भडाना, ऋषि नागर और योगेश नागर समेत कई स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।

अन्य खबरें