थोड़ी सी जो पी ली है .. हापुड़ में खुले में जाम छलकाना भारी पड़ा, अभियान चलाकर पुलिस ने 23 पियक्कड़ किए गिरफ्तार

हापुड़ | 22 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | पुलिस ने खुले में शराब पीने वाले 23 लोग किए गिरफ्तार



Hapur News : सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ धौलाना पुलिस ने अभियान चलाया है। एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह के निर्देश पर पुलिस ने देर रात सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान धौलाना पुलिस ने 23 लोगों को खुले में शराब पीते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी को आगे से कभी भी सार्वजनिक स्थान पर शराब न पीने के निर्देश भी दिए।

शराब पीने और अभद्रता की शिकायतें
शहर में सड़कों पर शाम ढलते ही शराब के जाम छलकाने और राहगीरों से अभद्रता किए जाने के बारे में पुलिस को शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद देर रात एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह के निर्देश पर थाना धौलाना क्षेत्र की सड़कों पर खुलेआम शराब पी रहे और शराब पीकर उत्पात मचा रहे आरोपियों के खिलाफ अभियान चलाया गया। नता दें कि शाम ढलते ही खुलेआम जाम छलकाए जाते है। जिसको लेकर पुलिस को आए दिन शिकायतें मिलतीं रहती है।

धारा 355 बीएनएस के तहत कार्रवाई
थाना धौलाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर विशेष अभियान चलाया गया। इसके तहत भीड़-भाड़ वाले स्थानों, बाजारों, दुकानों समेत अन्य सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन करने वालों की धरपकड़ की गई। इस दौरान  लोगों को पुलिस ने खुले में शराब पीने के दौरान पकड़ लिया। इन सभी लोगों के खिलाफ धारा 355 बीएनएस के तहत कार्रवाई की गई।

अन्य खबरें