हापुड़ में डिब्बा पैकिंग व्यापारी के लाखों रुपये हड़पे : संभल के 3 भाइयों ने दी धमकी, पुलिस ने जांच शुरू की

हापुड़ | 11 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Google image | हापुड़ में डिब्बा पैकिंग व्यापारी के लाखों रुपये हड़पे



Hapur News : थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव बझैड़ा कला के रहने वाले व्यक्ति ने संभल के तीन सगे भाइयों पर मीट पैकिंग के डिब्बों के 68 लाख रुपये का तकादा करने पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया। जिसके बाद पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा और एसपी के आदेश पर नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गांव के रहने वाले राहत अली ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया वह हिंदुस्तान पैकेजिंग कंपनी का प्रोपराइटर है। उसकी नगर कोतवाली इलाके के गांव अच्छेजा में फर्म है, वह मीट पैकिंग के डिब्बे बनाने का कार्य करता है। उसकी फर्म से इंडिया फ्रोजन फूड्स कंपनी बेगमपुर चिमयावली मुरादाबाद रोड जिला संभल के प्रोपराइटर मोहम्मद इमरान, मोहम्मद रिजवान और रिहान ने 8 अक्तूबर 2020 से 15 फरवरी 2022 तक मीट पैकिंग के डिब्बे खरीदे थे। आरोपियों ने उससे लगभग 92 लाख 4 हजार रुपये का माल खरीदा था। जिसमें से उन्होंने लगभग 24 लाख रुपये  का भुगतान कर दिया था। 

क्या बोले अफसर
जबकि लगभग 68 लाख रुपये आरोपियों पर बकाया थे। पीड़ित व्यक्ति लगातार उनसे पैसो की मांग कर रहा था, लेकिन आरोपी टालमटोल कर रहे थे। लेकिन फिर से रुपये का तकादा करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिसके बाद पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा और मामले में कार्रवाई की मांग की। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह ने बताया कि एसपी के आदेश पर तीन सगे भाईयों कर खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अन्य खबरें