हापुड़ से बड़ी खबर : गौकशी कर जा रहे गोकशों को ग्रामीणों ने घेरा, कार छोड़कर आरोपी फरार, भारी मात्रा में मांस बरामद

हापुड़ | 1 दिन पहले | Shahrukh Khan

Google image | गौकशी कर जा रहे गोकशों को ग्रामीणों ने घेरा



Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव नया बांस के पास गौकशी कर जा रहे कार सवारों को ग्रामीणों ने घेर लिया। जिसके बाद कार को छोड़कर तस्कर फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी से करीब भारी मात्रा में मांस बरामद किया। जिसके नमूने जांच के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने गोवध अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
गांव नया बांस के भीम यादव ने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह और ग्रामीण गांव में पहरा दे रहे थे। करीब 2 बजे उन्हें एक कार मुरादपुर वाले रास्ते से आती दिखाई दी, जिसमें गांव के पास आने के बाद कार सवार ने लोग कार की बार लाइट को बंद कर दिया। ग्रामीणों को शक हुआ तो उसे गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। उसने अन्य ग्रामीणों को मौके पर बुलाकर उनका पीछा किया तो आरोपी गाड़ी छोड़कर कच्ची सड़क की तरफ भाग गए। कार की डिग्गी खोलकर देखा तो उसमें भारी मात्रा में मांस और अलग-अलग दो बोरों में गोवंश के अवशेष रखे हुए थे। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।  मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक श्यौपाल सिंह मौके पर पहुंच गए।

क्या बोले अफसर
जिसको लेकर लोगों में काफी रोष देखने को मिला। इस दौरान घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई।डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया ग्रामीण की तहरीर के आधार पर गौवध अधिनियम के तहत अज्ञात के विरूध रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें