हापुड़ में बच्चों की मौत के बाद मां ने भी तोड़ा दम : एक ही घर में तीन मौत के बाद गांव में छाया मातम, सोते समय सांप ने काटा था

हापुड़ | 1 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में बच्चों की मौत के बाद मां ने भी तोड़ा दम



Hapur News : थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सदरपुर में घर में जमीन पर बिस्तर कर सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को एक सांप ने डस लिया था। गंभीर हालत में मां और उसके दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया था तो वहीं महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा था।मगर अब इलाज के दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया है। एक ही घर में तीन लोगों की मौत से गांव और आसपास के क्षेत्र में मातम छा गया है।

क्या है पूरा मामला
गांव सदरपुर के रहने वाले रिंकू मजदूर कर परिवार का पालन पोषण करता है। रिंकू के परिवार में उसकी पत्नी पूनम, 12 वर्षीय बेटी साक्षी और 9 वर्षीय बेटा कनिष्क के साथ में रहता है। करवाचौथ की रात को पूनम अपने दोनों बच्चों के साथ रोजमर्रा की तरह फर्श पर बिस्तर कर सो रही थी। देर रात अचानक दोनों बच्चों की जोरदार चीख निकली, चीख सुनते ही पूनम की आंख खुल गई। आनन-फानन में वह उठी तो उसने देखा कि चादर के पास एक सांप बैठा है, इसी दौरान उसके हिलने पर उसे भी सांप ने डस लिया। पत्नी और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर रिंकू भी उठ गया। रिंकू ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तीनों को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंचे अधिकारी
इस दौरान महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अब इलाज के दौरान महिला पूनम ने भी दम तोड़ दिया है। एक ही परिवार के तीन लोगों की सांप के काटने से मौत की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और गांव में मातम छा गया। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर गढ़ एसडीएम साक्षी शर्मा और डीएसपी वरुण मिश्रा मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि सांप के काटने मां और उससे दो बच्चों की मौत हो गई। दीपावली से पूर्व एक घर में तीन मौत होने से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। ग्रामीणों ने अफसरों से पीड़ित परिजन को मुआवजा दिलाने की मांग की है।

अन्य खबरें