हापुड़ में हादसा : तेज रफ्तार कैंटर ने मासूम बच्चे को रौंदा, हादसे के बाद नाराज लोगों ने ड्राइवर की पिटाई की

हापुड़ | 11 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | तेज रफ्तार कैंटर ने मासूम बच्चे को रौंदा



Hapur News : थाना धौलाना क्षेत्र के धौलाना-पिलखुवा रोड स्थित महाराणा मार्केट के सामने तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला, जहां कैंटर ने बच्चे को रौंद दिया। हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित भीड़ ने कैंटर चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला
हरिओम सिसौदिया चार साल से अपने परिवार के साथ धौलाना में महाराणा मार्केट के सामने वाली गली में रहते हैं। वह अपने चार साले के बेटे गौरांश को साथ लेकर अपनी मोबाइल की दुकान से सड़क पर गए थे, इस दौरान उनके बेटे ने उनका हाथ पकड़ रखा था। इसी बीच तेज रफ्तार से आए कैंटर ने उनके बेटे को टक्कर मार दी। इसमें उनके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वह बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और हंगामा करते हुए कैंटर से उतरकर भाग रहे चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे और भीड़ को शांत कराया। 

क्या बोले अधिकारी
धौलाना थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि आरोपी चालक को हिरासत में लिया गया है। हालांकि हादसे के संबंध में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच कराई जा रही है।

अन्य खबरें