हापुड़ में गांजा तस्कर सक्रिय :  एनसीआर में कार से कर रहा था तस्करी, अब पुलिस ने दबोचा 

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार



Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने मेरठ रोड से चेकिंग के दौरान एक कार सवार युवक को गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस का दावा है कि आरोपी कार में गांजा रखकर उसकी एनसीआर में तस्करी कर रहा था। 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना पुलिस को मेरठ की तरफ से एक संदिग्ध कार के आने की सूचना मिली थी, सूचना के आधार पर पुलिस चेकिंग करने लगी। तभी एक कार आती दिखाई दी, जो गढ़ की तरफ जा रही थी। पुलिस रोकने की कोशिश की तो कार सवार भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसे दबोच लिया और कार की तलाशी ली तो कार से 13 किलो गांजा बरामद हुआ। वहीं कार की नंबर प्लेट की जांच की तो वह भी फर्जी पाई गई। पुलिस आरोपु समेत कार और गांजे को लेकर कोतवाली पहुंची।

क्षेत्र में सप्लाई कर रहा था गांजा 
उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में खुद को जिला मेरठ के किला परीक्षतगढ़ के गांव पूठी के रहने वाला सुनील बताया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी दिल्ली एनसीआर (NCR) समेत विभिन्न क्षेत्र में लोगों को गांजा सप्लाई करता है, जिसको पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा है, आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया है।

अन्य खबरें