हापुड़ में उधार के पैसे मांगने पर जान से मारने की कोशिश : व्यापार के लिए ली थी 37 लाख रुपये की रकम, अब पुलिस करेगी कार्रवाई

हापुड़ | 7 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में उधार के पैसे मांगने पर जानसे मारने की कोशिश



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काजीवाड़ा के एक व्यक्ति से व्यापार करने के लिए उधार दिए 37 लाख रुपये वापस मांगने पर घर में घुसकर पिटाई और जान से मारने का प्रयास प्रयास किया। कोर्ट के आदेश पर आरोप को आधार बनाकर पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद पुलिस से जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
युवक सुहैल ने बताया कि उसकी निवाजीपुरा के रहने वाले सुहैल से घनिष्ठ दोस्ती थी। आरोपी सुहैल ने फार्मा का कोर्स करने और दवाओं का व्यापार करने की बात कही। आरोपी ने उससे व्यापार में रुपये लगाने और मुनाफा का 5 प्रतिशत हर महीने देने का विश्वास दिलाया।विश्वास करके 1 लाख रुपये नकद दे दिए। इस तरह आरोपी ने वर्ष 2022 में उससे लगभग 28 लाख रुपये प्राप्त कर लिए। इसके बाद आरोपी को 5 लाख रुपये ऑनलाइन भी दिए। अब आरोपी पर उसके 33 लाख और मुनाफे के लगभग 4.49 लाख रुपये मिलाकर कुल 37.49 लाख रुपये हो गए। जबकि कुछ रुपये आरोपी उसे दे चुका था। हाल में शिकायतकर्ता के आरोपी पर लगभग 37 लाख बकाया चले आ रहे हैं। रुपये मांगने पर आरोपी ने इंकार कर दिया। उसने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही। इस पर 28 जुलाई 2024 की रात लगभग 8 बजे आरोपी सुहैल अपने साथी कुदूस, शोएब, आसिफ चौधरी, फैजान आदि उसके घर में जबरन घुस आए और तमंचे की बल पर पिटाई कर गला दबाते हुए उसे जान से मारने का प्रयास किया।

पिता और भाई को भी पीटा
इतना ही नहीं बचाव करने आए उसके पिता और भाई को भी आरोपियों ने जमकर पीटा। इसके बाद आरोपी पुलिस कार्रवाई करने पर गाली-गलौज कर उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। पीड़ित ने पुलिस से इसकी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली। जिसके बाद अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या बोले अफसर 
सदर डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट कर जान से मारने का प्रयास करने और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले में दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें