हापुड़ में युवक का शव मिला :  खेत की नाली में पड़ी मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम 

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | मृतक का फाइल फोटो



Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सद्दीकपुरा के आबिद का शव खेत की नाली में मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि आबिद अपने घर से सही सलामत निकला था। अभी तक उसकी मौत का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

क्या है पुरा मामला
दरअसल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहलाल सद्दीकपुरा का रहने वाला आबिद शनिवार की शाम को दवाई लेने के लिए घर से निकला था, लेकिन वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसे काफी तलाशा लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इसी बीच गांव लखपत की मढैया में ग्रामीणों ने देखा कि नाले में एक युवक का शव पड़ा है, जिसकी पहचान आबिद के रूप में की गई। शव देख लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव को देखकर विलाप करने लगे।

पुलिस का बयान 
पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रभार केंतुरा ने जानकारी देते हुए बताया कि शव मिलने की सूचना ग्रामीणों द्वारा दी गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों द्वारा अभी तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें