हापुड़ से बड़ी खबर : दो समुदायों के बीच जमकर मारपीट, नारायणपुर गांव में तनाव का माहौल

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | दो समुदायों के बीच जमकर मारपीट



Hapur News : हापुड़ के कपूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नारायणपुर में दो समुदायों के बीच हुई मारपीट ने तनाव का माहौल पैदा कर दिया। इस घटना में एक वृद्ध महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने समय पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हापुड़ रेफर कर दिया गया। 

क्या है पूरा मामला
ग्रामीण रामू ने बताया कि उसका भतीजा सचिन गांव के पास ट्यूबवेल पर नहा रहा था, तभी गांव के जीशान के बेटे सगीर के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया। रविवार की रात को जब सचिन घर वापस लौट रहा था तो जीशान और उसके दो साथियों ने सचिन पर हमला कर दिया। जब सचिन के परिजन जीशान के घर शिकायत करने पहुंचे, तो जीशान और उसके साथियों ने पहले ही भीड़ जमा कर ली थी और सचिन के परिजनों पर पथराव किया। इस मारपीट में अंगूरी देवी, प्रमोद और बाबूराम गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस का बयान
थाना प्रभारी अवनीश शर्मा ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने गांव में एहतियातन भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है ताकि माहौल बिगड़ने न पाए। सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें