हापुड़ से बड़ी खबर : गैस कैप्सूल से हो रही थी गांजे की तस्करी, 500 किलो नशा बरामद

हापुड़ | 8 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में करोड़ो का गांजा बरामद



Hapur News : एंटी नारकोटिक्स टाॅक्स फोर्स मेरठ और थाना सिंभावली पुलिस की संयुक्त टीम ने NH-9 पर बक्सर कट के पास से गैस के कैप्सूल में आंध्र प्रदेश से तस्करी कर लाया जा रहा करोड़ों रुपये का 500 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। इस दौरान एक तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला 
डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि एएनटीएफ मेरठ और जिले की थाना सिम्भावली पुलिस संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि इंडेन गैस सप्लाई में इस्तेमाल होने वाले कैप्सूल में छिपाकर गांजा लाया जा रहा है।  इस अवैध गांजा की सप्लाई NCR क्षेत्र में की जानी है, इस सूचना पर पुलिस टीम तलाश में जुट गई। गाजियाबाद से मुरादाबाद की ओर जाने वाले मार्ग पर बक्सर कट के पास एक कैप्सूल खड़ा मिला।   सीओ वरुण ने बताया टीम ने जांच की तो कैप्सूल से 500 किलो अवैध गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत करोड़ों रुपये में बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी कस्बा, थाना डिडौली जिला अमरोहा निवासी वकील है। 

पूछताछ में मिली कई जानकारी
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी आंध्र प्रदेश से गांजा की तस्करी कर NCR क्षेत्र में सप्लाई करते थे। आरोपी से पूछताछ करने पर महत्वपूर्ण जानकारी मिली हैं, जिनके बारे में जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी शातिर गांजा तस्कर है। तस्करी करने के लिए वह तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। इस बार उन्होंने गांजा तस्करी के लिए गैस के कप्सूल का इस्तेमाल किया, ताकि किसी को शक न हो, लेकिन उनकी चालाकी पुलिस के सामने नहीं चली।

अन्य खबरें