Hapur News : फिर चला 'बाबा का बुलडोजर', 25 हजार वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग को हटाया

हापुड़ | 10 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | 25 हजार वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग को हटाया



Hapur News : हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) की टीम ने प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डॉ .नितिन गौड़ द्वारा अवैध निर्माणों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही किए जाने के निर्देशों के अनुपालन में बाबूगढ़ क्षेत्र में सचिव/सक्षम अधिकारी एचपीडीए प्रदीप कुमार सिंह के दिशा निर्देशन में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में अफरा तफरी मच गई।

इन जगहों पर हुई कार्रवाई
प्राधिकरण की टीम ने बताया कि जितेंद्र, मंजू, लविश की ग्राम फतेहपुर, नया बाईपास कुचेसर चौपला पर 25000 वर्ग मीटर अवैध प्लॉटिंग की गई थी। जिसकी सुचना पर टीम मौके पर पहुंची और अवैध प्लॉटिंग ध्वस्त किया गया है। इस अवैध प्लाटिंग का मानचित्र स्वीकृत नहीं था। टीम की इस कार्रवाई से माफियाओं में हड़कंप का माहौल है।
 
अभियान में यह रहे मौजूद
इस अभियान में प्रभारी प्रवर्तन प्रवीन गुप्ता, सहायक अभियंता नीरज शर्मा, अवर अभियंता राकेश तोमर, व प्राधिकरण का सचल दस्ता सम्मिलित थे। वहीं, हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण HPDA के सचिव द्वारा अवैध निर्माणकर्ताओं को चेतावनी दी है कि वह अवैध कालोनी / विकास / निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही विकास / निर्माण करें, अन्यथा प्राधिकरण द्वारा ध्वस्तीकरण व सीलिंग की कार्यवाही करने के साथ-साथ ऐसे अवैध निर्माणकर्ताओं के विरूद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

अन्य खबरें