हापुड़ में सख्ती से हाहाकार : जमकर गरज रहा है बाबा का बुलडोजर, 25,500 वर्गमीटर जमीन पर अवैध निर्माण ध्वस्त किया

हापुड़ | 9 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | जमकर गरज रहा है बाबा का बुलडोजर



Hapur : हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण की टीम प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डा. नितिन गौड़ के अवैध निर्माण के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उनके निर्देश पर अवैध प्लॉटिंग को ध्वस्त करने की लगातार कार्रवाई की जा रही है। एचपीडीए के सचिव/सक्षम अधिकारी प्रदीप कुमार सिंह के निर्देशन में पांच स्थानों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में अफरा-तफरी मच गई है।

यहां हुई कार्रवाई
प्राधिकरण की टीम ने सुदीप पाठक की ग्राम परसौन, विवेकानंद कालेज के बराबर में 6000 वर्गमीटर, मुकेश व सुदीप पाठक की ग्राम परसौन में 7000 वर्गमीटर, अमरू, रवि, पिंटू, बृजेश की छिजारसी परतापुर रोड पर 3500 वर्गमीटर, शीशपाल व गोपाल की ग्राम परसौन एनएच-9 संस्कार कालेज व नंदराम होटल के मध्य 3000 वर्गमीटर, मोहम्मद हनीफ व सतीश चंद जैन की ग्राम परसौन गालंद रोड पर 6000 वर्गमीटर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया है। सभी स्थानों पर मानचित्र स्वीकृत नहीं था।

कार्रवाई में ये रहे मौजूद
इस अभियान में अवर अभियंता देशपाल सिंह और प्राधिकरण का सचल दस्ता शामिल था। हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण के सचिव द्वारा अवैध निर्माणकर्ताओं को पुनः चेतावनी दी है कि वह अवैध कालोनी/विकास/निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही विकास/निर्माण करें, अन्यथा प्राधिकरण द्वारा ध्वस्तीकरण व सीलिंग की कार्रवाई करने के साथ-साथ ऐसे अवैध निर्माणकर्ताओं के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें