हापुड़ के भू-माफिया में हड़कंप : जमकर गरजा HPDA का बुलडोजर, 30700 वर्गमीटर भूमि से हटाया कब्जा

हापुड़ | 9 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माणों पर चलाया बुलडोजर,



Hapur : हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण की टीम ने प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डा. नितिन गौड़ द्वारा अवैध निर्माणों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई किए जाने के निर्देशों के अनुपालन में विकास क्षेत्र हापुड़ में सचिव/ सक्षम अधिकारी एचपीडीए प्रदीप कुमार सिंह के निर्देशन में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में अफरातफरी मची हुई है। प्राधिकरण की टीम ने 30700 वर्गमीटर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया। प्राधिकरण की टीम जिले में लगातार कार्रवाई कर रही है।

इन जगहों पर हुई कार्रवाई
प्राधिकरण की टीम ने गोपाल कुमार आर्य की ग्राम इमटौरी चितौली रोड पर 10,000 वर्गमीटर, शहनवाज की चितौली रोड पर 8,000 वर्गमीटर, मोहम्मद हाजी अय्यूब व शाहिद मंसूरी की चितौली रोड पर 4,000 वर्गमीटर, आस मोहम्मद, नूर अहमद, गुड्डू व देंवेद्र आढ़ती की रजिस्ट्री कार्यालय के निकट 2,700 वर्गमीटर, रवि, चांद मोहम्मद, मोहम्मद जरार की इमटौरी चितौली रोड पर 6,000 वर्गमीटर अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर की मदद से ध्वस्त कर दिया। इन सभी का मानचित्र स्वीकृत नहीं था।

कार्रवाई में ये रहे मौजूद
इस अभियान में प्रभारी प्रवर्तन प्रवीण कुमार गुप्ता, अवर अभियंता राकेश सिंह तोमर एवं  प्राधिकरण का सचल दस्ता शामिल था।

सचिव ने दी यह चेतावनी
 हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण HPDA के सचिव द्वारा अवैध निर्माणकर्ताओं को पुनः चेतावनी दी है कि वह अवैध कालोनी और निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही निर्माण करें, अन्यथा प्राधिकरण ध्वस्तीकरण और सीलिंग की कार्रवाई करने के साथ-साथ ऐसे अवैध निर्माणकर्ताओं के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई करेगा। 

अन्य खबरें