हापुड़ पुलिस का एक्शन : दिल्ली में गैंगस्टर की 24.44 लाख की सम्पत्ति कुर्क, मां के नाम पर खरीदा था मकान 

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | आरोपी पुलिस की हिरासत में



Hapur News : जिले की थाना कपूरपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत साइबर अपराधी की अवैध रुप से अर्जित की गई लाखों रुपये की सम्पत्ति (मकान) को कुर्क किया है। आरोपी ने अपनी मां के नाम दिल्ली में मकान खरीदा था। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, कपूरपुर थाना प्रभारी अवनीश कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि शातिर अपराधियों के खिलाफ एसपी अभिषेक वर्मा के निर्देश पर पुलिस द्वारा से कार्रवाई की जा रही है और इसी के तहत पिलखुवा थाने में दर्ज गैंगस्टर एक्ट से संबंधित आरोपी दिल्ली के रहने वाले आलोक कुमार की 22 लाख 44 हजार 668 रुपये की सम्पत्ति को कुर्क किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी आलोक कुमार शातिर किस्म का साइबर ठग है, जिसके द्वारा गैंग बनाकर लोगों से ठगी कर अवैध संसाधनों से धन अर्जित कर अपनी मां के नाम दिल्ली में मकान खरीदा था। जिसको जब्तीकरण की कार्रवाई की गई है।

साइबर ठगी का है आरोपी 
उन्होंने बताया कि पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के व्यक्ति से साइबर अपराधी द्वारा ठगी की घटना को अंजाम दिया था। कोतवाली में दर्ज मुकदमे की जांच थाना कपूरपुर पुलिस द्वारा की जा रही थी। और जांच के तहत आरोपी के खिलाफ ये एक्शन लिया गया है। आरोपी लोगों को बातों में उलझाकर उनसे साइबर ठगी किया करता था।

अन्य खबरें