हापुड़ के एसपी ने चलाई तबादला एक्सप्रेस : जिले में 38 पुलिस कर्मियों का किया ट्रांसफर, कई को मिली नई तैनाती

हापुड़ | 10 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ के एसपी ने चलाई तबादला एक्सप्रेस



Hapur News : जिले में कानून व्यवस्था में सुधार करने के लिए एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने तबादला एक्सप्रेस चला दी और कई चौकी प्रभारियों का ट्रांसफर किया है। इसके अलावा पुलिस लाइन से कई दारोगाओं को विभिन्न थानों और चौकियों में तैनात किया है। इसकी उन्होंने सूची जारी की है। 

इनके हुए ट्रांसफर 
एसपी ने जारी की सूचनी में उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार को पुलिस लाइन से मेरठ गेट पुलिस चौकी, इजहारुल इस्लाम को पुलिस लाइन से एसएसआई पिलखुवा कोतवाली, वरुण कुमार को पुलिस लाइन से चौकी प्रभारी मुदाफरा, उपनिरीक्षक नसीम को मुदाफरा चौकी से थाना कपूरपुर, राहुल सिसोदिया को पुलिस लाइन से थाना बाबूगढ़, जीतेन्द्र कुमार को पुलिस लाइन से गढ़मुक्तेश्वर कस्बा चौकी प्रभारी, महिला उपनिरीक्षक नीशू को महिला रिपोर्टिंग चौकी कुचेसर रोड चौपला, सलीम अहमद को चौकी प्रभारी कचहरी, रमेश चंद गौतम को छिजारसी चौकी पिलखुवा, उपनिरीक्षक अमरदीप शर्मा को अयोध्यापुरी चौकी से स्थानीय अभिसूचना इकाई हापुड़ से संबंद्ध, रामकिशोर गौतम को थाना सिंभावली, संजय कुमार को थाना धौलाना से प्रभारी चौकी कालेज गेट पिलखुवा बनाया गया है। वहीं पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक शशिपाल भारद्वाज को थाना बहादुरगढ़, परवेंद्र सिंह को थाना बहादुरगढ़, संदीप कुमार को थाना हापुड़ देहात, संजीव कुमार को थाना हाफिजपुर, शिखा थाना हापुड़ देहात, बच्चू सिंह थाना बाबूगढ़, गिरीश कुमार थाना बाबूगढ़, प्रबल कुमार पंकज थाना साइबर अपराध में तैनाती मिली है।

इन्हे भी मिली तैनाती 
इसके अलावा कृष्ण पाल सिंह को थाना सिंभावली, प्रमोद कुमार को थाना कोतवाली हापुड़, अरुण कुमार को थाना धौलाना, झम्मन सिंह को थाना पिलखुवा, विपिन कुमार को थाना पिलखुवा, मनोज सहरावत को थाना गढ़मुक्तेश्वर, अजित सिंह को प्रभारी पुलिस चौकी अयोध्यापुरी, सुधीर कुमार को थाना गढ़मुक्तेश्वर, हरिओम सिंह को थाना गढ़मुक्तेश्वर, कंवर सिंह को थाना हापुड़ कोतवाली नगर, सौरभ गंगवार को थाना कपूरपुर, अनिल कुमार को थाना गढ़मुक्तेश्वर, शरद यादव को थाना हाफिजपुर, शिवांग शेखर को थाना धौलाना, रंजीत सिंह को थाना कोतवाली हापुड़, रंजना शर्मा को महिला थाना, चुन्नी लाल को महिला थाना, भानू को प्रभारी कालेज गेट से थाना पिलखुवा के लिए ट्रांसफर किया है।

अन्य खबरें