हापुड़ में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह दबोचा : आरोपी ऑन डिमांड वाहनों को करते थे चोरी, 9 वाहन बरामद

हापुड़ | 2 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह दबोचा



Hapur News : थाना देहात पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गांव सुल्तानपुर अंडरपास के पास से अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के चार शातिर सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया आरोपी ऑन डिमांड वाहनों की चोरी करते थे। इनके कब्जे से चोरी के वाहन भी बरामद हुए है।

क्या है पूरा मामला 
जिले के एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं। गिरोह के सदस्य ऑन डिमांड चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इसके बाद NCR क्षेत्र और अन्य जिलों से वाहनों को चोरी कर उनकी नंबर प्लेट बदलकर और फर्जी कूटरचित तरीके से आरसी तैयार कर लोगों को बेच देते थे। सभी आरोपियों के खिलाफ जिला हापुड़, गाजियाबाद और मेरठ में चोरी, गैंगस्टर एक्ट और आर्म्स एक्ट आदि अपराधों के करीब 25 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 8 बाइक, 1स्कूटी, 8 फर्जी नंबर प्लेट, 4 फर्जी आरसी बरामद की है।

ये है गिरफ्तार आरोपी 
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम जिला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के गांव सिसौली निवासी आकाश, गाजियाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव किलौरा निवासी सोनू, हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के तगासराय निवासी गौरव और लोधीपुर निवासी शिवम बताए हैं।

अन्य खबरें