हापुड़ से बड़ी खबर : 10 साल से फरार बदमाश को पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार, 60 लाख के तांबा लूट में चल रहा था वांछित

हापुड़ | 9 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | 10 साल से फरार बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार



Hapur News : नगर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां नगर क्षेत्र में वर्ष 2014 में 60 लाख रुपये का तांबा लूटने के मामले में 10 साल से फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया है। पकड़े गए आरोपी पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था और पुलिस आरोपी को काफी समय से तलाश कर रही थी।

क्या है पूरा मामला
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र में बाईपास पर वर्ष 2014 में ट्रक में भरे 60 लाख रुपये का तांबा बदमाशों ने लूट लिया था। इस मामले में पुलिस ने 20 लाख रुपये का तांबा बरामद कर लिया था, लेकिन दो बदमाश तभी से फरार चल रहे थे और फरार बदमाश की तलाश में पुलिस 10 वर्षों से लगी थी। बिहार के रहने वाले फरार बदमाश जुबैर पर पुलिस ने 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था और पुलिस इस बदमाश की तलाश कर रही थी। मगर ये बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आ रया था।

यहां से हुई गिरफ़्तारी
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि फरार बदमाश जुबैर की गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया। इसी बीच सूचना मिली कि फरार बदमाश अपने घर पर ही है। इस सूचना पर पुलिस टीम को बिहार भेजा गया और उसे गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी के बारे में भी पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। प्रयास है कि उसे भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें