हापुड़ में बदमाशों के हौसले बुलंद : दूध लेने जा रही महिला के कुंडल पर मारा झपट्टा, वारदात की वीडियो पुलिस को मिली

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | वारदात की वीडियो पुलिस को मिली



Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रजनी विहार में दूध लेकर घर जा रही एक बुजुर्ग महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने कुंडल झपट लिए और फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं इस दौरान छीना-झपटी में बुजुर्ग महिला सड़क पर गिरकर घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कैसे हुई पूरी घटना 
दरअसल, पिलखुवा के मोहल्ला मोहन नगर के रहने वाले अंकित सिंघल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी मां निशा सिंघल दूध लेकर घर लौट रही थी। रास्ते में आरआर स्कूल के पीछे रजनी विहार मोहल्ले में कोहिनूर स्कूल के पास जैसे ही उनकी मां वहां पहुंची, तभी बाइक सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर उसकी मां के कुंडल छीन लिए। बाइक सवार ने हेलमेट लगाया हुआ था, जबकि पीछे बैठे युवक ने कुछ भी नहीं लगाया था। आरोपी घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए।

पुलिस का बयान 
महिला के साथ हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। अंकित ने बताया कि यह घटना वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिलखुवा सर्किल की डीएसपी स्तुति सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है।

अन्य खबरें