हापुड़ में क्रिकेट मैच को लेकर विवाद : दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे, फूट गए सिर तो पुलिस को किया कॉल

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे



Hapur News : हापुड़ में क्रिकेट मैच को लेकर हुए विवाद ने तनावपूर्ण स्थिति पैदा कर दी। रविवार देर रात थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कोटला सादात में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ा और हालात को काबू में किया। इस विवाद में दोनों पक्षों के दो लोग घायल हो गए।

क्या है पूरा मामला
थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि रविवार दोपहर क्रिकेट खेलने को लेकर मोहल्ला कोटला सादात के दो पक्षों के युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी। कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करा दिया था और सभी युवक अपने घर लौट गए थे। लेकिन देर रात दोनों पक्षों के लोग फिर आमने-सामने आ गए और लाठी-डंडों से लैस होकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव भी किया, जिससे स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस ने लिया एक्शन
सूचना मिलने पर थाना प्रभारी निरीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा। इसरार और इमरान नामक व्यक्ति इस विवाद में घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और इलाके में शांति बनाए रखने के लिए एहतियातन कदम उठा रही है। इस प्रकार की घटनाएं स्थानीय शांति और सौहार्द को प्रभावित करती हैं, इसलिए पुलिस का समय पर कार्रवाई करना बेहद महत्वपूर्ण है।

अन्य खबरें