हापुड़ से बड़ी खबर : तालाब में गिरकर दो मासूम सगे भाइयों की मौत, खेलते वक़्त हुआ हादसा

हापुड़ | 2 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | तालाब में गिरकर दो मासूम सगे भाइयों की मौत



Hapur News : थाना धौलाना क्षेत्र के गांव देहरा में घर के पास खेल रहे दो सगे मासूम भाई तालाब में डूब गए। इस दौरान गांव में हड़कंप मचा और लोग मौके पर दौड़ पड़े। लोगों ने बच्चों को तालाब से निकाला मगर दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। जिससे परिजनों और ग्रामीणों में कोहराम मच गया है।

क्या है पूरा मामला 
गांव देहरा के रहने वाले शहजाद ट्रक पर मजदूरी कर कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। मंगलवार की दोपहर को शहजाद के दोनों बड़े बेटे 6 वर्षीय उजैर और 4 वर्षीय आफियान घर के पास ही मोहल्ला स्थित तालाब के पास से गुजर रहे थे। तभी खेल-खेल के दौरान दोनों बच्चे तालाब के किनारे पर गिर गए और पानी गहरा होने के चलते दोनों उसी में डूब कर अपनी जान गवा बैठे। वहां मौजूद बच्चों ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया तब तक दोनों बच्चों की डूबने के कारण मौत हो चुकी थी। घटना के बाद से ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि तालाब का सौंदर्य करण अमृत सरोवर योजना के तहत किया जा रहा है। जिसके चलते तालाब की खुदाई तो कर दी गई है लेकिन उसकी चारों तरफ तारबंदी नहीं की गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस 
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और बच्चों के शवों को निकलवाकर जांच शुरू कर दी। घटना से गांव में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अन्य खबरें