हापुड़ में युवक का आरोप : पहले मंगवाई मिठाई फिर हुई सुनवाई, मोबाइल गुम होने की शिकायत दर्ज कराने पहुंचा था पीड़ित

हापुड़ | 24 दिन पहले | Shahrukh Khan

Social media | युवक ने लगाया मिठाई मंगाने का आरोप



Hapur News : जिले में एक वायरल वीडियो ने पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया है। वीडियो में थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव कनौर में रहने वाले चंचल कुमार ने आरोप लगाते हुए बताया वह थाने में मोबाइल चोरी होने जाने की सूचना दर्ज करने की गुहार लगाने गए थे। आरोप है कि इस पर पुलिसकर्मी ने पहले पीड़ित से मिठाई मंगवाई और बाद में उसके प्रार्थना पत्र पर मुहर लगा दी। मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला 
थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र गांव के कनौर के रहने वाले चंचल कुमार नाम के युवक ने बताया गया कि वह शनिवार की शाम दवाई लेने के लिए निकला था। इस दौरान उसका मोबाइल फ़ोन कही गुम हो गया। मोबाइल चोरी की शिकायत लेकर वह बहादुरगढ़ थाने पहुंचा। युवक का आरोप है थाने में मौजूद पुलिस कर्मी ने कार्रवाई करने से पहले एक किलो मीठा, जलेबी या बालूशाही लाने की मांग की और उसके बाद ही कार्रवाई करने की बात कही। रिपोर्ट लिखवाने आया मजबूर युवक थाने से बाहर जाकर पहले एक किलो जलेबी लेकर आया। इसके बाद उसकी सुनवाई थाने में हो सकी। 

पीड़ित से मंगवाई मिठाई 
वायरल वीडियो में युवक आरोप लगा रहा है कि पीड़ित युवक अपना मोबाइल खोने/चोरी होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था, जिस पर मौजूद पुलिसकर्मी ने पहले पीड़ित से लिखित में शिकायत देने के लिए कहा। पीड़ित ने एक प्रार्थना पत्र लिख दिया, इसके बाद थाने में आगे की कार्रवाई करने से पहले पुलिसकर्मी ने पीड़ित से 1 किलो मीठा लाने को कहा। मजबूर युवक पुलिस की मांग के अनुसार एक किलो जलेबी लेकर आया। इसके बाद उसकी शिकायत पर थाने के पुलिस कर्मी ने मोहर लगाई। हालांकि पुलिस का कहना है वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है जो भी दोषी होगा कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अन्य खबरें