पंचशील ग्रीन्स 1 में बालकनी से फ्लैट में घुसकर 1.25 लाख चोरी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन्स 1 के ए4 606 में चोरी को गई हैं। जिसके बाद पीडित ने बिसरख कोतवाली में मामला दर्ज करवाया हैं। पुलिस मामले दर्ज करके जांच कर रही हैं।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील 1 के फ्लैट नंबर ए4 606 में सोनू  करीब 35 वर्षीय अपनी बेटी और पत्नी के साथ रहते हैं। सोनू रिलांइस जियों कंपनी में काम करते हैं। सोनू शनिवार की सुबह अपने परिवार के साथ एक कार्यक्रम में गये थें। उसी दौरान फ्लैट की बालकनी की खिडकी से कुछ चोर उनके फ्लैट में घूस गये और करीब 1.25 लाख के सोने और चादी के आभूषण चोरी करके ले गये। जिसके बाद शाम को जब सोनू घर वापस आये तो घर का सारा समान फैला हुआ मिला। जिसके बाद उन्होनें देखा कि घर में रखे सारे आभूषण चोरी हो गयें।  

वही सोसाइटी में रहने वाले संदीप ने बताया कि, पंचशील 1 में बने फ्लैटों में बालकनी और रसोई की खिडकी मिली हुई हैं। जिसकी वजह से कोई भी आसानी से फ्लैट में घूस जाता था। उन्होनें बताया कि इससे पहले भी एक अलग फ्लैट में ऐसे ही चोरी हुई थी।

पीडित ने बिसरख कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया हैं। पुलिस पीडित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही हैं।

अन्य खबरें