यमुना प्राधिकरण के 7 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले, सोमवार तक के लिए सारे कार्यालय बंद

Google Image | Yogi Adityanath



Yamuna Expressway Industrial Development Authority में कार्यरत 7 कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से पीड़ित पाया गया है। जिसके बाद विकास प्राधिकरण के सभी दफ्तरों को बंद कर दिया गया है। उम्मीद है कि अब सोमवार को प्राधिकरण का कार्यालय खुलेगा। इस दौरान पूरे प्राधिकरण परिसर में सैनिटाइजेशन किया जाएगा। दूसरी ओर संक्रमित पाए गए कर्मचारियों के परिजनों और संपर्क में आने वाले दूसरे कर्मचारियों व अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

गौतमबुद्ध नगर के स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के कार्यालय में कोरोना वायरस का टेस्ट करने के लिए जांच शिविर लगाया। इस शिविर में प्राधिकरण में तैनात सभी कर्मचारियों और अधिकारियों का टेस्ट किया गया है। जानकारी मिली है कि 7 कर्मचारियों को संक्रमित पाया गया है। रैपिड टेस्ट में यह लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। अब आईसीटीपीआर टेस्ट करवाया जाएगा। टेस्ट रिपोर्ट आने तक सभी कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

विकास प्राधिकरण से मिली जानकारी के मुताबिक सभी कार्यालय बंद कर दिए गए हैं। अगले 2 दिनों तक कार्यालयों में सैनिटाइजेशन ड्राइवर चलाई जाएगी। शनिवार और रविवार को साप्ताहिक बंदी रहेगी। लिहाजा, अब विकास प्राधिकरण के कार्यालय सोमवार को खुलेंगे। एक साथ 7 कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मचा हुआ है। इन कर्मचारियों और अधिकारियों के संपर्क में आने वाले लोगों को भी ट्रेस किया जा रहा है। परिजनों और संपर्क में आने वालों का टेस्ट करवाया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले भी यमुना प्राधिकरण में कई कर्मचारी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं इसके बाद अब तक दो बार प्राधिकरण का कार्यालय तीन-तीन दिनों के लिए बंद करना पड़ा है अब एक बार फिर गुरुवार को विकास प्राधिकरण का कार्यालय बंद कर दिया गया है। गुरुवार को कई दिन बाद मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ अरुण वीर सिंह अपने कार्यालय में आए थे। उन्हें शासन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हिस्सा लेना था। टेस्ट कैंप में 7 कर्मचारियों के पॉजिटिव आने के बाद तत्काल सभी कार्यालयों को बंद करने का आदेश मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने जारी कर दिया है।

अन्य खबरें