ग्रेटर नोएडा में बारात हाई वोल्टेज लाइन की चपेट में आई, तीन बाराती झुलसे, एक की मौत

Tricity Today | Tricity Today Breaking



ग्रेटर नोएडा में दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मकनपुर खादर गांव में शुक्रवार की रात एक बरात की चढ़त हो रही थी। इसी दौरान बाराती अचानक हाई वोल्टेज बिजली की लाइन की चपेट में आ गए। इस हादसे में तीन बराती बुरी तरह झुलस गए। घायल अवस्था में तीनों बारातियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान एक बराती की मौत हो गई है।

मकनपुर गांव में शुक्रवार की रात सुरेश की पुत्री की शादी थी। बारात फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से आई थी। गांव में बारात की चढ़त हो रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक बारात की चढ़त के दौरान डीजे से अचानक हाई वोल्टेज बिजली की लाइन का तार टच हो गया। इसके बाद करंट की चपेट में डीजे के साथ डांस कर रहे तीन बराती आ गए। तीनों बराती हाई वोल्टेज करंट से बुरी तरह झुलस गए। बिजली के करंट की चपेट में बारातियों के झुलस जाने से हड़कंप और अफरा-तफरी मच गई। बारातियों के चपेट में आते ही चढ़त के दौरान अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने तीनों बारातियों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उपचार के दौरान एक बाराती पंकज (15 वर्ष) की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य की भी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया है। बिजली की चपेट में बारातियों के आने के बाद बरात की चढ़ात रोक दी गई। बारातियों में मातम छा गया है। वहीं, वधू पक्ष के लोगों में ही इस घटना से खुशी का माहौल गम में बदल गया।

अन्य खबरें