BIG NEWS: जेवर पहुंचे फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर, धीरेंद्र सिंह के साथ फिल्म सिटी इलाके का दौरा किया

Tricity Today | Madhur Bhandarkar & Dhirendra Singh



मशहूर भारतीय फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर शनिवार को जेवर पहुंचे। मधुर भंडारकर ने जेवर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह के साथ फिल्म सिटी इलाके का दौरा किया है। मिली जानकारी के मुताबिक मधुर भंडारकर यहां एक फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने पूरे इलाके में शूटिंग स्पॉट देखे हैं। शनिवार को दिनभर मधुर भंडारकर ने धीरेंद्र सिंह के साथ इलाके का भ्रमण किया है।

जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने बताया कि फिल्म निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर शनिवार को जेवर आए थे। वे यहां अपनी एक आने वाली फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने प्रस्तावित फिल्म सिटी के इलाके का दौरा किया है। कई लोकेशन देखी हैं। जहां पर आने वाले दिनों में वह अपनी फिल्म शूट करेंगे। हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार ने रबूपुरा के पास फिल्म सिटी बसाने की योजना घोषित की है। जिसके बाद यह इलाका भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की नजरों में आ गया है। पिछले दिनों कई ओर फिल्मी माताओं ने इलाके का दौरा किया है। आने वाले 1 से 2 महीने में यहां फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

फिल्म सिटी में निवेश करने के इच्छुक भी हैं मधुर भंडारकर

मधुर भंडारकर न केवल यमुना एक्सप्रेस वे पर बनने जा रही फिल्म सिटी में फिल्म शूट करना चाहते हैं, बल्कि यहां अपना स्टूडियो बनाने के इच्छुक हैं। मधुर अपने स्टाफ के साथ शनिवार की सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे थे। वहां से सीधे रबूपुरा में विधायक धीरेंद्र सिंह के कैंप कार्यालय पहुंचे। धीरेंद्र सिंह के स्टाफ ने मधुर भंडारकर और उनके मैनेजर को पूरे इलाके का भ्रमण करवाया है। जल्दी ही मधुर और उनकी टीम एक बार फिर जेवर क्षेत्र का दौरा करने आएंगे। दिनभर पूरा इलाका देखने के बाद देर शाम मुम्बई के लिए रवाना हो गए हैं।

अन्य खबरें