Cherry County Double Murder : लूट के लिए कारोबारी दंपत्ति की हत्या हुई, पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार करने बिहार रवाना

Google Image | विनय कुमार गुप्ता और उनकी पत्नी नेहा गुप्ता



ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चेरी काउंटी हाउसिंग सोसाइटी में कारोबारी विनय गुप्ता और उनकी पत्नी की हत्या के पीछे मकसद लूट था। हत्या का शक कारोबारी की दुकान में काम करने वाले कर्मचारी अमन पर है। हत्यारोपी अमन सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की फुटेज में दिखाई दिया है। फ़ुटेज में आरोपी के हाथ में एक बैग दिख रहा है। इस बैग में कारोबारी दुकान की चाबी और कैश लेकर जाते थे। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। पुलिस की एक टीम बिहार के लिए रवाना हो गई है।

ग्रेनो वेस्ट की चेरी काउंटी सोसाइटी में मंगलवार की रात फ्लैट में घुसकर कारोबारी विनय कुमार गुप्ता और उनकी पत्नी नेहा गुप्ता की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो एक संदिग्ध दिखाई दिया। जिसकी पहचान कारोबारी की दुकान में काम करने वाले कर्मचारी अमन के रूप में हुई। पुलिस का शक आरोपी पर उस समय और ज्यादा गहरा गया जब वह बुधवार को दुकान पर नहीं पहुंचा। घटना के बाद से आरोपी फरार है। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस की एक टीम बिहार रवाना हो गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द हत्यारोपी को गिरफ्तार कर दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

दोहरे हत्याकांड के पीछे लूट की वजह सामने आ रही है। दरअसल, सीसीटीवी में दिख रहे आरोपी अमन के हाथ में एक बैग है। यह बैग कारोबारी का है। बैग में कारोबारी दुकान की चाबी और कैश रखकर ले जाते थे। जिससे साफ जाहिर होता है कि आरोपी ने लूट के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस भी इस बात की आशंका जता रही है की हो सकता है कि आरोपी ने लूट के लिए हत्या की है। गौतमबुद्ध नगर के अपर पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) सीसीटीवी में दिखे संदिग्ध आरोपी की पुलिस तलाश में जुटी हुई है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। उससे पूछताछ के बाद ही हत्या का कारण पता चल सकेगा।

अन्य खबरें