Greater Noida West: कम्पनी मैनेजर तीन दिन से लापता, पुलिस, परिवार और सोसायटी में हड़कम्प

Tricity Today | पंचशील हाइनिश सोसाइटी के निवासी सुशील कुमार



ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बार फिर एक युवक गायब हो गया है। यह युवक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाइनिश हाउसिंग सोसाइटी का निवासी है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक 4 जुलाई को घर से अपने दफ्तर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा है। पहले परिवार ने उसे खुद तलाश किया। जब नहीं मिला तो पुलिस को जानकारी दी गई है। मामला सामने आने के बाद परिवार पुलिस और हाउसिंग सोसायटी में हड़कंप का माहौल है। कोई सुराग नहीं लग सका। परेशान परिजनों ने सोमवार को बिसरख थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

बिसरख पुलिस के मुताबिक पंचशील हाइनिश सोसाइटी के निवासी सुशील कुमार नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। 4 जुलाई की सुबह वह घर से अपने काम पर जाने के लिए निकले थे। शाम करीब 6:30 बजे उनके साथ काम करने वाले एक सहकर्मी ने सुशील कुमार को सोसायटी के गेट नंबर-1 पर छोड़ दिया था। लेकिन उसके बाद से सुशील कुमार घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने काफी देर तक सुशील कुमार की तलाश की। उनका कुछ पता नहीं चलने पर सोमवार को परिजनों ने बिसरख थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई है। परिवार दहशत में है और सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी ओर हाउसिंग सोसायटी में यह सूचना आग की तरह फैल गई है। लोग चिंतित हैं।

बिसरख पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मनीष चौहान ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। युवक के साथ लौटे सहकर्मी से पूछताछ की गई है। परिवार के लोगों से भी जानकारी एकत्र की जा रही है। सुशील कुमार के मोबाइल की लोकेशन और कॉल डिटेल रिपोर्ट निकलवाई जा रही है। हाउसिंग सोसायटी और उनके दफ्तर के बीच लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी मंगाई गई हैं। उम्मीद है कि जल्दी ही सुशील कुमार की जानकारी मिल जाएगी।

अन्य खबरें