BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक और हाउसिंग सोसायटी में पहुंचा कोरोना वायरस

Tricity Today | High Rise in Greater Noida West



ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक और हाउसिंग सोसायटी में कोरोनावायरस ने दस्तक दी है। बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट की यह दूसरी हाउसिंग सोसायटी है, जिसमें कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज पाया गया है। बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी वेगा हाउसिंग सोसाइटी में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज मिला था। अब सुपरटेक इको विलेज टू में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटीज में लगातार एक के बाद एक कोरोनावायरस से संक्रमित लोग मिल रहे हैं। पिछले एक सप्ताह के दौरान इलाके की 9 हाउसिंग सोसाइटीज में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया है। बुधवार को ही दो हाउसिंग सोसाइटी में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज मिले हैं।

अब सुपरटेक इको विलेज-2 हाउसिंग सोसायटी में एक व्यक्ति को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम सोसाइटी पहुंची और व्यक्ति को लेकर कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। उनके परिजनों और संपर्क में आने वाले दूसरे लोगों को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। उनका कोरोनावायरस टेस्ट करवाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग आगे की कार्रवाई करेगा।

आपको बता दें कि इससे पहले सुपरटेक इकोविलेज वन में कोरोनावायरस से संक्रमित 3 लोग मिल चुके हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी नॉर्थ एवेन्यू-2, समृद्धि ग्रैंड, निराला एस्टेट, पंचशील हाइनिश, गैलेक्सी वेगा, जैसी बड़ी हाउसिंग सोसाइटीज में भी कोरोना वायरस का संक्रमण मिल चुका है। लॉकडाउन-2 के दौरान चेरी काउंटी और पतवाड़ी गांव के पास हाउसिंग सोसाइटी में भी कोरोना वायरस लोग मिले थे। 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गांवों बिसरख, पतवाड़ी, याकूबपुर और अच्छेजा बुजुर्ग में भी कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। अब तक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में करीब 30 लोगों को कोरोनावायरस का संक्रमण हो चुका है। अभी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की 9 हाउसिंग सोसाइटी कंटेनमेंट जोन में शामिल हैं। इनमें  से 7 हाउसिंग सोसायटी श्रेणी एक और 2 हाउसिंग सोसायटी श्रेणी 2 के कंटेनमेंट जोन में रखी गई हैं।

अन्य खबरें