GOOD NEWS: गौतमबुद्ध नगर की जिला क्रीड़ा अधिकारी कोरोना संक्रमण से मुक्त हुईं, प्रशासन ने राहत की सांस ली

Tricity Today | जिला क्रीड़ा अधिकारी पूनम विश्नोई



गौतमबुद्ध नगर की जिला क्रीड़ा अधिकारी पूनम विश्नोई कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। शुक्रवार को वे स्वस्थ हो गई हैं। जिसके बाद ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह अपने घर पहुंच गई हैं। हालांकि, कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार उन्हें अगले 14 दिनों के लिए अपने घर में क्वॉरेंटाइन रहना होगा। डिस्टिक स्पोर्ट्स ऑफीसर पूनम विश्नोई के स्वस्थ होने से गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

जिला क्रीड़ा अधिकारी पूनम विश्नोई में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया था। गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने पूनम विश्नोई के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि की थी। गौतमबुद्ध नगर में यह पहला मामला था, जब कोरोनावायरस से बचाव के अभियान में जुटा कोई प्रशासनिक अधिकारी खुद चपेट में आ गया था।

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि जिला क्रीड़ा अधिकारी पूनम विश्नोई को ग्रेटर नोएडा के मलकपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में बनाए गए शेल्टर होम में तैनात किया गया था। कोरोना संक्रमित होने की आशंका के बाद क्रीड़ा अधिकारी को क्वारंटाइन किया गया। 12 मई को उनके कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उन्हें ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवा दिया गया था। अब शुक्रवार को पूनम विश्नोई स्वस्थ हो गई हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है।

पूनम विश्नोई के संपर्क में आने के कारण गौतमबुद्ध नगर के एसडीएम सदर कार्यालय में तैनात पेशकार और एक लेखपाल को भी क्वॉरेंटाइन किया गया था। कलेक्ट्रेट परिसर में भी सैनिटाइजेशन ड्राइव चलाई गई थी। अब जब पूनम विश्नोई कोरोनावायरस से मुक्त हो गई हैं तो जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

अन्य खबरें