ग्रेटर नोएडा: ससुराल आए दामाद पर कार के टायर चोरी करने के आरोप में एफआईआर

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ससुराल में आए युवक पर पार्किंग में खड़ी कार के टायर चोरी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। दनकौर कस्बे में एक अघोषित पार्किंग में खड़ी कार का टायर चोरी हो गया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। टायर चोरी करने का आरोप ससुराल में आये एक युवक पर लगा है। 

        
दनकौर कस्बा के निवासी साजिद सैफी की कार द्रोणाचार्य मन्दिर परिसर में बनी अघोषित पार्किंग में खड़ी थी। आरोप है कि रात के समय एक युवक द्वारा उनकी कार का टायर चोरी कर लिया गया। थोड़ी ही देर में पीड़ित को मामले की जानकारी हुई। पीड़ित ने इस दौरान डायल-112 को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में चोर के बारे में जानकारी मिल गई। 

आरोपी चोर कस्बा स्थित अपनी ससुराल में आया हुआ था। पुलिस के बारे में जानकारी मिलने के बाद वह फरार हो गया। हालांकि, चोर के ससुरालियों द्वारा पीड़ित को जुर्माने दिया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चोरों द्वारा यहां खड़ी गाड़ियों सामान अक्सर चोरी कर लिया जाता है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि मामले के सम्बंध में शिकायत प्राप्त हो गई है। मामले की जांच करके जल्द चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें