गौतमबुद्ध नगर भाजपा युवा मोर्चा ने 8 लाख 51 हजार रुपये पीएम केयर फंड में दिए, 11 से 1 लाख रुपये के दानदाता, लिस्ट

Tricity Today | Annu Pandit



विश्वव्यापी कोरोना संकट के दौरान गौतम बुद्ध नगर में पहले दिन से लेकर अब तक जन सेवा करते नजर आ रहे भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अन्नू पंडित ने टीमवर्क की बदौलत एक और शानदार काम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर अन्नू पंडित ने पीएम केयर फंड के लिए 8,51,000 रुपये जमा किए। शनिवार को यह धनराशि पीएम केयर फंड में ट्रांसफर कर दी है। सबसे बड़ी बात यह कि यह धनराशि 11 से एक लाख रुपये देने वाले 183 दान दाताओं ने दी है।

उत्तर प्रदेश के किसी भी जिले से भाजयुमो की कमेटी ने इतनी बड़ी राशि जमा नहीं कराई है। अन्नू पंडित ने बताया कि जनता कर्फ्यू और लॉकडाउन के दौरान अब तक करीब 30 हजार थाली भोजन लोगों को मोर्चा ने दिया है। पीएम केयर फंड में 11 रुपये से लेकर एक लाख रुपये तक का चंदा जमा कराया गया है। अन्नू ने कहा, एक-एक साथी कार्यकर्ता, सहयोगी पदाधिकारी और आम आदमी के सहयोग के लिए सदैव आभारी रहूंगा। इस विश्वव्यापी संकट से दुनिया के बड़े-बड़े शक्तिशाली देश परास्त हो गए हैं। जिन देशों ने देरी से फैसले लिए वहां हाहाकार मचा हुआ है। 

अन्नू ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री ने सही समय पर सही तरीके से लॉकडाउन कर बड़ा फैसला लिया। इस फैसले से कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि सुरक्षित रहने के लिए घरों में रहें। सरकार, प्रशासन, भाजपा और भाजयुमो का संगठन दिन-रात काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि विपक्षी दलों के नेता अब भी तुष्टिकरण की घटिया राजनीति कर रहे हैं। इस सब से सभी देशवासियों को सावधान रहने की आवश्यकता है। आस-पड़ोस के किसी भी जरूरतमंद की मदद के लिए भाजपा सदैव तत्पर है।

अन्नू ने कहा, कोई भी परेशान या जरूरतमंद 24 घंटों में कभी भी उनसे संपर्क कर सकता है।

अन्य खबरें