ग्रेटर नोएडा: चार लग्जरी कारों में सवार हथियारबंद लोगों ने अदालत में घुसने की कोशिश की, गिरफ्तार

Tricity Today | इन्हीं कारों में सवार थे हथियारबंद लोग।



अदालत परिसर में भी हथियार लेकर घुसने का प्रयास कर रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन राइफल मिली हैं। गाड़ी से हथियार मिलते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। गाड़ी में तिहरे हत्याकांड का आरोपी सवार था। आरोपी गाड़ियों के काफिले व हथियार लेकर कोर्ट परिसर में घुसना चाह रहा था। जबकि कोर्ट परिसर में हथियार लेकर जाना प्रतिबंधित है।

नोएडा के बहलोलपुर गांव में रहने वाले भाजपा नेता शिव कुमार यादव, चालक रईस पाल व निजी सुरक्षाकर्मी बलीनाथ की बिसरख कोतवाली क्षेत्र में तिगरी गोलचक्कर के पास 16 नवंबर 2027 की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोप में बहलोलपुर गांव के ही रहने वाले अरुण यादव, शूटर नरेश, अमर सिंह सहित कई अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हत्या का आरोप अरुण के भाई और यूपी पुलिस के दारोगा अमित यादव पर भी लगा। अमित ने बीते दिनों समर्पण कर दिया था। अरुण को जमानत मिल गई थी। 

बुधवार को जिला न्यायालय में अरुण की पेशी थी। पेशी पर आने के दौरान अरुण चार गाड़ियों में अपने गुर्गों को लेकर कोर्ट पहुंचा था। पुलिस जांच के दौरान गुर्गों के पास तीन राइफल मिली हैं। पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को पकड़ा गया है। आरोपी की पहचान राजेश व योगेश निवासी एटा, राजा बाबू निवासी कासगंज व ज्ञानेंद्र निवासी आगरा के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से तीन स्कार्पियो, एक फोर्चूनर व तीन राइफल बरामद की गई हैं। तीनों राइफल लाइसेंसी हैं।

अन्य खबरें