Greater Noida: पोते ने बुजुर्ग दादा-दादी को जमकर पीटा, जर्मनी से नातिन ने पुलिस को ट्वीट कर मदद मांगी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित श्योराज पुर गांव में मंगलवार को घर में पानी भरने पर पोते ने दादा-दादी को जमकर पीटा। मारपीट में बुजुर्ग दंपती के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हो गया है। आरोप है कि मारपीट के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और तिलपता के समीप रुपये लेकर छोड़ दिया गया। 

पुलिस के इस रवैये से नाराज जर्मनी में रहने वाली बुजुर्ग दम्पति की नातिन ने एक के बाद एक पांच ट्वीट किए। लड़की ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। ट्विटर पर पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लिया है। हालांकि, डीसीपी का कहना है कि अभी उन्हें इस बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

श्योराज पुर गांव में 85 वर्षीय रघुबीर उर्फ रघुराज अपने परिवार के साथ रहते हैं। आरोप है कि रघुराज को उनके पोते नितिन ने घर में पानी भर जाने पर जमकर पीटा। बीच बचाव करने पर आरोपी ने अपनी दादी नत्थो की भी जमकर पिटाई की। मामले की सूचना किसी तरह पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी नितिन को हिरासत में ले लिया। 

आरोप है कि पुलिस युवक को थाने लेकर जा रही थी। रास्ते में एक सिपाही ने पांच हजार की रिश्वत लेकर आरोपी को छोड़ दिया। यह बात जर्मनी में रहने वाली रघुबीर की नातिन पूजा को पता चली। पूजा ने जर्मनी से इस मामले में ट्वीट किए और शिकायत पुलिस अफसरों से की। इसके बाद थाना पुलिस हरकत में आई। 

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अगर शिकायत मिलती है तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें