Greater Noida : यमुना प्राधिकरण के सीईओ के साथ किसान एकता संघ ने बैठक की, इन विषय पर हुई चर्चा

Tricity Today | यमुना प्राधिकरण के सीईओ के साथ किसान एकता संघ ने बैठक की



ग्रेटर नोएडा के किसान एकता संघ के प्रतिनिधि मंडल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोरन प्रधान के नेतृत्व में यमुना प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ अरुणवीर सिंह से बैठक की है। 

इस संबंध में संगठन के जिलाध्यक्ष कृष्ण नागर ने कहा कि यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर अरुण वीर सिंह, एसीईओ रविंद्र सिंह, ओएसडी नवनीत गोयल और जीएम प्रोजेक्ट केके सिंह सहित तीनों प्राधिकरण के तहसीलदार और सभी वरिष्ठ अधिकारीयों की मौजूदगी में आज पिछली मासिक बैठक का फीडबैक लिया गया। 

प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुणवीर सिंह ने बताया कि 64.7 प्रतिशत अतिरिक्त मुआवजे के संबंध में सुनवाई 9 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट में है। प्राधिकरण किसानों का मजबूती से पक्ष रख रहा और जल्द ही निर्णय आने की उम्मीद है जल्द ही किसानों के 7 प्रतिशत के प्लॉट आवंटित किए जाएंगे और गांव विकास से संबंधित कार्य स्मार्ट विलेज के तहत किए जाएंगे। 

किसान एकता संघ की शिकायत का संज्ञान लेते हुए सीएनजी पंप से जगनपुर को जोडऩे वाले लिंक रोड अट्टा गुजरान नौरंगपुर और गुनपूरा का मुख्य मार्ग और गलगोटिया यूनिवर्सिटी बाईपास का टेंडर प्रक्रिया हो चुकी है। वहां निर्माण कार्य शुरू करा दिया गया। बैकलीज प्रक्रिया क्रम वाइज शुरू की जा चुकी है। 3 महीने के अंदर बैकलीज से संबंधित सभी मामलों का निपटारा किया जाएगा। जिन गांवों में श्मशान नहीं है। उनका सर्वे कराकर श्मशान जल्द बनवाई जाएंगे। 

इस मौके पर सोरन प्रधान, जतन प्रधान, प्रताप नागर, श्रीकृष्ण बैंसला, सुमित चपरगढ़, उमेद एडवोकेट, प्रदीप भाटी, दुर्गेश शर्मा, कृष्ण नागर आदि लोग मौजूद रहे।

अन्य खबरें