दादरी में बाजार खोलने की नई व्यवस्था लागू, दो दिन बंद रहेंगे, सोमवार से इस तरह खुलेंगे

Google | Dadri Market



कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। जिसे देखते हुए दादरी नगर पालिका और पुलिस ने बाजार में ऑड-ईवन का फार्मूला लागू किया है। दादरी का बाजार अब 1 दिन खुलेगा और 1 दिन बंद रहेगा। जबकि पूर्व के मुताबिक बुधवार को साप्ताहिक अवकाश रहेगा। कस्बे में लोगों की भीड़भाड़ को देखते हुए लगातार फैल रहे संक्रमण को रोकने के लिए यह फैसला लिया गया है। 

दादरी में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे  कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए नगर पालिका परिषद के ईओ व कोतवाली प्रभारी ने मिलकर दुकानदारों के लिए ऑड-ईवन का फार्मूला लागू किया है। दादरी का बाजार अब 1 दिन खुलेगा और 1 दिन बंद रहेगा। पूर्व के मुताबिक बुधवार को साप्ताहिक अवकाश रहेगा। नगर पालिका और पुलिस के इस फैसले का व्यापारियों ने भी समर्थन किया है। 

नगर पालिका और पुलिस के निर्देशों का पालन करते हुए मंगलवार को बाजार बंद है और कल बुधवार को साप्ताहिक अवकाश रहेगा। अब कस्बे का बाजार गुरुवार को खुलेगा। व्यापारियों ने बाजार के 1 दिन खोलने और 1 दिन बंद रहने के निर्णय का समर्थन किया है। नगर पालिका और पुलिस का मकसद कस्बे में फैल रहे संक्रमण को रोकना है। 

कस्बे में तेजी से फैल रहा है संक्रमण

लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद कस्बे में बाजार खुलने पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। जिसके चलते कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। कस्बे के कई व्यापारी भी कोरोना की चपेट में हैं। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए अब दादरी नगर पालिका और पुलिस ने ऑड-ईवन का फार्मूला लागू किया है। जिससे कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

अन्य खबरें