ग्रेटर नोएडा : मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो में लगी भीषण आग, दमकल कर रही मशक्कत

Google Image | OPPO Company



ग्रेटर नोएडा में मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो में शनिवार की देर शाम भीषण आग लगी है। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक आग कंपनी के वेयरहाउस में लगी है। आग लगने से कंपनी में अफ़रातफ़री मच गई। दमकल की गाड़ी मौके पर आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। आग में लाखों रुपए के माल जलने की आशंका जाहिर की जा रही है। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक फर्स्ट थाना क्षेत्र की ओप्पो मोबाइल कंपनी में शनिवार की देर शाम आग लग गई। आग कम्पनी के वेयर हाउस में लगी है। वेयरहाउस में मोबाइल निर्माण से जुड़ा सामान भरा हुआ था। जिसकी वजह से थोड़ी ही देर में आग ज्यादा भड़क गई। कंपनी प्रबंधन ने फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस को हादसे के बारे में जानकारी दी। फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां कंपनी में भेजी गई हैं। नोएडा, ग्रेटर नोएडा के अलावा एलजी कंपनी की फायर ब्रिगेड भी आग बुझाने में मदद कर रही है।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग लगने की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। आशंका है कि शार्ट सर्किट के कारण वेयरहाउस में आग लगी है। आग पर लगभग काबू पा लिया गया है। हादसे में कितना नुकसान हुआ, यह कंपनी ऑडिट करके बताएगी। हादसे की जांच शुरू कर दी है। आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ है।

अन्य खबरें