BIG NEWS: गौर सिटी में मुम्बई की युवती से रेप, दिल्ली के युवक पर आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक युवती से रेप करने और उसका एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती को इंडियन क्रिकेट टीम के सदस्यों से मिलवाने के बहाने ग्रेटर नोएडा वेस्ट लाया गया था। रेप का आरोप दिल्ली के एक युवक पर है। मामला एक साल पुराना है। एफआईआर मुंबई में दर्ज की गई थी। मुंबई पुलिस ने शून्य एफआईआर गौतम बुध नगर पुलिस को भेजी है। अब एक साल बीतने के बावजूद मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुई तो युवती ने मुद्दा सोशल मीडिया पर उठाया है।

मूल रूप से आगरा की रहने वाली युवती मीरा रोड मुंबई में परिवार के साथ रहती हैं। वह 2 क्रिकेटर की बड़ी फैन हैं। युवती ने बताया कि वर्ष 2018 में उसकी दोस्ती सोशल नेटवर्किंग साइट टिंडर से युवक से हुई थी। युवती उसे दिल्ली रणजी क्रिकेट टीम का प्लेयर बताती है। युवती का आरोप है कि 12 जून को युवक ने उसे दिल्ली में उसके फेवरेट क्रिकेटर गौतम गंभीर और निशांत शर्मा समेत कुछ क्रिकेट हस्तियों से मिलवाने का झांसा देकर दिल्ली निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन बुलाया था। 

युवती का कहना है कि रात को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी स्थित फ्लैट में लेकर पहुंचा। गौर सिटी वाले फ्लैट पर उसने कहा कि तुम रात को यहीं मेरे फ्लैट में रूको। मैं सुबह आकर तुम्हें ले जाउंगा। लेकिन इसी बीच आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पीड़िता को पिला दिया।

अन्य खबरें