फिल्म सिटी की डीपीआर बनाने के लिए नौ कंपनियां आगे आईं

Tricity Today | Film City



यमुना प्राधिकरण के सेक्टर-21 में बनने वाली फिल्म सिटी की डीपीआर बनाने के लिए कंपनी का चयन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई। डीपीआर बनाने के लिए 9 कंपनियों ने रुचि दिखाई है। इन देसी-विदेशी 9 कंपनियों के साथ यमुना प्राधिकरण बुधवार कोक प्री बिड कांफ्रेंस करेगा। इसमें कंपनियां अपनी शंकाओं को अफसरों के सामने रखेंगी, जिसका वह समाधान करेंगे।

यीडा सिटी में 1 हजार एकड़ में विकसित होने वाली फिल्म सिटी की फिजबिलिटी रिपोर्ट/डीपीआर बनवाने के लिए 29 अक्टूबर को आरएफपी (रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल) निकाला था। अब तक 9 कंपनियों ने फिल्म सिटी की डीपीआर बनाने में रुचि दिखाई है। जिन कंपनियों ने डीपीआर बनाने में रुचि दिखााई है, उसमें एरिनम, सीपी कुकरेजा, पीडब्ल्यूसी, केपीएमजी, ग्रांट थ्रांटन डाट इन, सीबीआरई, व्यांट‘स सोलूशन प्राइवेट लिमिटेड, निर्माण व नार्थ प्लनेंस कैपिटल पाटनर्स एलएलपी कंपनी शामिल है। टेंडर में शामिल की गई शर्तों को लेकर कंपनियों की शंकाएं रहती हैं। उनका समाधान निविदा खुलने से पहले कर दिया जाता है।

यमुना प्राधिकरण ने कंपनियों की शंकाओं का समाधान करने के लिए बुधवार को प्री बिड कांफ्रेंस करेगा। सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने बताया कि बुधवार को प्री बिड कांफ्रेंस होगी। डीपीआर बनाने के लिए फाइनल बिड 25 नवंबर को खोली जाएगी।

अन्य खबरें