Greater Noida: बच्चों की ऑनलाइन क्लास बंद करने पर स्कूल के खिलाफ पेरेंट्स ने प्रदर्शन किया

Google Image | बच्चों की ऑनलाइन क्लास बंद करने पर स्कूल के खिलाफ पेरेंट्स ने प्रदर्शन किया



ग्रेटर नोएडा के समरविले स्कूल प्रबंधन पर सोमवार को अभिभावकों ने फीस जमा नहीं होने के कारण बच्चों की ऑनलाइन क्लास बंद करने का आरोप लगाया है। आक्रोशित अभिभावक स्कूल प्रशासन से मिलने पहुंचे लेकिन प्रिंसिपल नहीं मिले। इस पर पेरेंट्स ने स्कूल के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया। मामला बढ़ता देखकर स्कूल की प्रिंसिपल गेट पर पहुंची और अभिभावकों की बात सुनी।  

सोमवार को समरविले स्कूल पर पहुंचे मनोज सिराधना और अभिभावक संघ के मनोज कटारिया ने बताया कि अभिभावकों की ओर से प्रशासन को इस दिशा में कुछ सख्त कदम उठाने की सिफारिश की गई है। कुछ दिन पहले भी एक स्कूल में ऐसी समस्या उठी थी। वह अपनी टीम को लेकर प्रशासन के पास जाने वाले थे। इस मामले पर अभिभावकों ने जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय से बात करने पर 2-3 दिन बाद मिलने की बात कही है। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि अभिभावकों को फीस में राहत और बच्चों की ऑनलाइन कक्षाएं बंद करने जैसी समस्याओं को मैनेजमेंट के सामने रखा जाएगा।

रितेश कुमार ने बताया कि माता-पिता शुल्क का भुगतान करने के लिए तैयार हैं। जो कि 2 वर्गों के लिए एक दिन में ऑनलाइन कक्षाओं के 2-3 घंटे के लिए उचित है। जहां ऑनलाइन कक्षा की ताकत लगभग 75-80 छात्र हैं। स्कूल पूरी फीस मांग रहा है। स्कूल प्रशासन के प्रिंसिपल या कोई भी सदस्य बात करने के लिए तैयार नहीं है। स्कूल यह बताने के लिए बैंक स्टेटमेंट दिखाने को कह रहा है कि वास्तव में माता-पिता इस महामारी से प्रभावित हैं।

अन्य खबरें