दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर से मिले विक्ट्री वन सोसाइटी के लोग, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Google Image | Dadri MLA Tejpal Singh Nagar



ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित विक्ट्री वन सोसायटी के लोगों ने शनिवार को अपनी समस्याओं को लेकर दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर से मुलाकत की। सोसायटी के लोगों ने सुरक्षा के साथ-साथ लिफ्ट आदि मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की और विधायक को समस्याओं से अवगत कराया है।

सोसायटी के निवासी विनोद सोनी ने बताया कि सोसायटी में इस समय करीब 120 परिवार रह रहे हैं। सोसायटी के प्रत्येक टावर में निवासियों के लिए एक लिफ्ट लगी हुई है। जबकि, यहां पर एक और लिफ्ट का विकल्प भी दिया गया है। उनका आरोप है कि प्रत्येक टावर में दूसरी लिफ्ट लगाने के लिए पिछले कई दिनों से मांग कर रहे हैं। लेकिन इस पर कुछ बात नहीं बन पा रही है।

इसके बाद पिछले दिनों मेंटिनेस टीम ने दूसरी लिफ्ट वाली जगह पर पोस्टर लगाकर उसको ढंक दिया। ऐसे में निवासी परेशान है। साथ ही सुरक्षा के प्रति भी चिंतित हैं। इस मुद्दे पर दादरी विधायक तेजपाल नागर का कहना है कि सोसाइटी में सुविधाओं के अभाव की समस्याओं पर लोगों से चर्चा की गई है। उन्हें आश्वासन दिया गया है कि जल्द सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। जल्द से जल्द कंस्ट्रक्शन ऑडिट कराया जाएगा और सोसायटी के अन्य समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा जाएगा।

अन्य खबरें