ग्रेटर नोएडा वेस्ट से दुखद खबर, मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला बोला, पिता को सिक्योरिटी वालों ने पीटकर भगाया

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा - ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजीडेंशिया सोसायटी में स्ट्रे डॉग्स का आतंक। सोसायटी में घूम रही बच्ची के हाथ पर कुत्ते ने काटा, घबराई बच्ची।



ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटी से बेहद दुखद घटना सामने आई है। वहां एक मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला बोल दिया। बच्ची को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे कई जगहों पर बुरी तरह काटा गया है। जब बच्ची का पिता शिकायत लेकर सिक्योरिटी ऑफिस पहुंचा तो उसके साथ सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट की है। पीड़ित परिवार की ओर से बिसरख कोतवाली पुलिस में शिकायत दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच कर रहे हैं। जल्दी ही कार्यवाही की जाएगी।

बिसरख थानाक्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ला रेजिडेंशिया सोसाइटी में मंगलवार की रात 2 साल की मासूम बच्ची को सोसाइटी में टहल रहे आवारा कुत्तों के झुंड ने जख्मी कर दिया। जब घायल बच्ची के पिता गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड से शिकायत करने पहुंचे तो गार्ड ने बाउंसर बुलाकर उनके साथ हाथापाई कर दी। इस मामले में सोसायटी के लोगों ने बीच-बचाव करवाया। पीड़ित ने कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी है।

सोसायटी के लोगों ने बताया कि ला रेजीडेंशिया सोसाइटी में अवनेश कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार रात उनकी 2 साल की बेटी रक्षा सोसाइटी में खेल रही थी। तभी सोसाइटी में आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर हमला बोल दिया। इस हमले में बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई। मासूम बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची तो परिजन उसकी हालत देखकर आग बबूला हो गए।

बच्चे के पिता गेट पर मौजूद गार्ड से आवारा कुत्तों को सोसाइटी से बाहर करने की बात कहने गए थे। जिसका गार्ड ने विरोध कर दिया। इस दौरान अवनेश कुमार अपनी बच्ची को चिकित्सक के पास उपचार करवाने ले गए। आरोप है कि जब वह बच्ची का उपचार करवाकर सोसाइटी में आए तो गार्ड ने बाउंसर बुलाकर उनके साथ अभद्रता की। उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। जिसके बाद सोसाइटी के लोग जमा हो गए और बीच-बचाव कराया। 

इस मामले में अवनेश कुमार ने चौकी पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों का कहना है कि आए दिन किसी न किसी सोसाइटी में आवारा कुत्ते बच्चों पर हमला करके उन्हें जख्मी करते हैं। लेकिन इस ओर ना तो प्रशासन और ना ही प्राधिकरण के अफसर कोई ध्यान दे रहे हैं। इस समस्या का समाधान नहीं कर रहे हैं।

अन्य खबरें