कानपुर कांड: चौबेपुर थाने से 10 सिपाहियों को लाइन हाजिर किया गया

Google Image | कानपुर कांड



कानपुर के चौबेपुर थाने में तैनात पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई जारी है। चौबेपुर थाने के एसएचओ विनय तिवारी को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है और उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है। सोमवार को चार सब इंस्पेक्टर निलंबित कर दिए गए थे। अब थाने में तैनात 10 कॉन्स्टेबल लाइन हाजिर किए गए हैं। यह आदेश कानपुर नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जारी किया है।

कानपुर नगर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने चौबेपुर थाने में तैनात 10 कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। थाने के एसएचओ को आदेश दिया है कि वह इन कॉन्स्टेबल को तत्काल कार्यमुक्त कर दें। थाने से कॉन्स्टेबल सुधीर, आशीष, विमल, मोहित, रवि, नवीन, विजेंद्र, धीरज कुमार, लव कुश और ऋषि यादव को लाइन हाजिर किया गया है। इनसे पहले सोमवार को थाने में तैनात 3 सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया था। इन लोगों के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली गई थीं। जिनमें पता चला कि यह तीनों लोग विकास दुबे के संपर्क में थे और उसे पल-पल की जानकारी दे रहे थे।

आपको बता दें कि चौबेपुर थाना क्षेत्र के गांव बिकरु में गुरुवार की रात बिल्हौर के डीएसपी देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मियों की गैंगस्टर विकास दुबे ने हत्या कर दी थी। विकास दुबे फरार चल रहा है। पूरे उत्तर प्रदेश में उसकी तलाश की जा रही है। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

अन्य खबरें