ग्रेटर नोएडा : थाने के शौचालय में मिली सस्पेंड कांस्टेबल की लाश

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



गौतमबुद्ध नगर में दादारी कोतवाली के एक कांस्टेबल की लाश थाने के शौचालय में पड़ी मिली है। सिपाही कोतवाली में तैनात था और पिछले माह सस्पेंड कर दिया गया था। सिपाही की मौत वजह अभी नहीं पता लग सकी है। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि सस्पेंड होने के कारण मानसिक तनाव से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बागपत जिले शिकोहपुर गांव (थाना बड़ौत) का रहने वाला सिपाही प्रियव्रत (34 वर्ष) करीब पिछले दो साल से दादरी कोतवाली में तैनात था। गत 25 अगस्त को विभागीय लापरवाही के कारण प्रियव्रत को सस्पेंड कर दिया गया था। सोमवार की शाम को उसका शव कोतवाली परिसर में बने शौचायय के अंदर से मिला है। शौचालय का दरवाजा नहीं खुलने पर अन्य पुलिस कर्मियों को किसी के अंदर होने का संदेह हुआ। जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। प्रियव्रत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दादरी के एसएचओ राजवीर सिंह ने बताया कि प्रियव्रत पुलिस से सस्पेंड था। कोतवाली में तैनात रहा था। इस कारण शायद साथियों से मिलने के लिए कोतवाली आ गया होगा। बर्खास्त होने के बाद तनाव में था। अभी मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है। पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगी। 

अन्य खबरें