Greater Noida : रयान इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया वार्षिक पुरस्कार समारोह, प्रिंसिपल सुधा सिंह ने छात्रों को दी बधाई

Tricity Today | प्रिंसिपल सुधा सिंह ने छात्रों को दी बधाई



Greater Noida News : रयान इंटरनेशनल स्कूल ने सत्र 2023-24 के लिए अपना वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित किया। इस अवसर पर पिछले शैक्षणिक वर्ष में छात्रों की उत्कृष्ट शैक्षणिक उपलब्धियों और योगदानों का जश्न मनाया गया। समारोह में आईपीसीए की उपनिदेशक डॉ.राधा गोयल, आईएचजी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के महाप्रबंधक शरद के. उपाध्याय और कैप्टन नितिन सिंह सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

प्रतिभाशाली दिमागों की कड़ी मेहनत का फल
माता-पिता और समुदाय के सम्मानित सदस्य भी इस अवसर पर मौजूद थे, जो स्कूल के सबसे प्रतिभाशाली दिमागों की कड़ी मेहनत और समर्पण का सम्मान करने के लिए एकत्र हुए थे। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण 'द रयान प्रिंस एंड प्रिंसेस' पुरस्कार थी, जिसे असाधारण शैक्षणिक उपलब्धि, नेतृत्व और सामुदायिक भागीदारी वाले छात्रों को प्रदान किया गया।

इन बच्चों को मिला सम्मान
120 छात्रों को 90% और उससे अधिक अंक प्राप्त करने के लिए स्कॉलर टाई से सम्मानित किया गया। शैक्षणिक टॉपर्स कक्षा 6 से व्योमिनी उपाध्याय (97.3%), कक्षा 7 से अक्षन गुप्ता (97.5%), कक्षा 8 से मन्नत गुप्ता (97.5%), कक्षा 9 से शिवांग शर्मा (95.92%) और कक्षा 11 से आकृति यति (93.85%) थे। छात्रों को अकादमिक क्षेत्र, खेल, नेतृत्व, वर्ष के छात्र, लेखन, वाचन कौशल, विज्ञान, प्रौद्योगिकी, गणित, कला, संगीत, नृत्य और उपस्थिति जैसे विभिन्न विषयों में उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया। 

भविष्य के लिए प्रेरणा देने का अवसर : सुधा सिंह
स्कूल की प्रिंसिपल सुधा सिंह ने छात्रों की कड़ी मेहनत, समर्पण और उत्कृष्टता के लिए बधाई दी और कहा कि यह दुनिया को बदलने में मदद कर सकता है। समारोह ने स्कूल की अकादमिक उत्कृष्टता और सामुदायिक भागीदारी दोनों पर जोर देने वाली सर्वांगीण शिक्षा प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाया। यह छात्रों की अविश्वसनीय प्रतिभा और क्षमता को प्रदर्शित करने और भविष्य के लिए प्रेरणा देने का एक अवसर था।

अन्य खबरें