Greater Noida West: एक रुपया कम नहीं करने पर सब्जी वाले को लोहे की रॉड से पीटा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सब्जी खरीदने के दौरान एक रुपया कम नहीं करने पर सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट कर दी गई। बीच-बचाव में आई सब्जी विक्रेता की मां से भी अभद्रता की गई है। इस मारपीट में पांच लोग चोटिल हुए हैं। अस्पताल में उपचार कराने के बाद पीड़ितों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बिसरख थाना पुलिस से की गई शिकयत में पीड़ित ने बताया कि उसका छोटा भाई सोम तिगरी में सब्जी की दुकान लगाता है। बीेते बुधवार की शाम पड़ोस में दुकान करने वाले आरोपी ने एक लौकी खरीदी। जिसका दाम 13 रुपए बताया गया। आरोपी जबरन लौकी के दाम में एक रुपया कम देने लगा। जिसके बाद भाई ने लौकी बेचने से मना कर दिया।

आरोप है कि इसके बाद आरोपी अपने चार-पांच साथियों और परिजनों को मौके पर बुलाकर ले आया। जिसके बाद मारपीट की गई। बीच बचाव करने आई मां के साथ मारपीट करने के दौरान अभद्रता भी की गई। आरोपी के पिता ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे पीड़ित का पैर फ्रैक्चर हो गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी रोहित, राजू, गंगा, राहुल और प्रभाकर समेत पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बिसरख कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा। दूसरी ओर घायल युवक को अस्पताल से उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। पीड़ितों का कहना है कि वह डर के कारण अपनी दुकान भी नहीं खोल रहे हैं। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

अन्य खबरें