ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोग सड़क पर उतरे : सड़क हादसों को रोकने के लिए चलाया अभियान, बच्चों के साथ बुजुर्गों ने दिया यह संदेश

Tricity Today | लोगों को जागरूक करते पैरेंटस और बच्चे



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सड़क हादसों को रोकने के लिए लोगों ने अभियान चलाया है। सोसायटी में रहने वाले निवासी बकाएदा पंपलेट लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। उल्टी दिशा में चल रहे चालकों को रोककर उन्हें सही दिशा में चलने के लिए कह रहे हैं। हाल के दिनों में सुपरटेक इको विलेज 2 के पास दुर्घटनाएं हुई हैं। इसी वजह सोसायटी वासियों ने लोगों को जागरूक करने की पहल की है। 

बुजुर्ग महिलाएं और छोटे बच्चे भी दिखे
अभियान में स्कूली छात्रा शांभवी वर्मा और अर्शिका सिंह ने गलत साइड से आने वाले लोगों से अपील की कि कृपया सही दिशा में गाड़ी चलाएं, ताकि हम बच्चे भी सुरक्षित रहें। इस अभियान में बुजुर्ग महिलाएं और छोटे बच्चे भी शामिल हुए। सभी लोगों ने अपने हाथों में पर्चे ले रखे थे और फिर गलत साइड से आ रहे लोगों को वो पंपलेट दिखाए। छोटे-छोटे बच्चों ने गलत दिशा से आ रहे लोगों को रोका और उनसे गलत दिशा में न चलने की अपील की और कहा कि गलत दिशा में वाहन चलाने से दुर्घटना की आशंका रहती है। इस अभियान में अहम भूमिका निभाने वाले राजकुमार, आशीष श्रीवास्तव, स्निग्धा सिंह, अमित सिंह, डीके सिन्हा ने कहा है कि यह अभियान जारी रहेगा। अभियान आगे भी जारी रहेगा।

जागरूकता अभियान रहेगा जारी 
दुर्घटनाओं को रोकने के लिए हम लगातार यह अभियान चलाएंगे और लोगों को लगातार जागरूक भी करेंगे। इस अभियान में ट्रैफिक पुलिस को भी शामिल किया जाएगा. अभियान में ज्योति जयसवाल, नीरज श्रीवास्तव, शिव सुथार, अनुपम मिश्रा, देवेश चहल, संजय टंडन, विजय गुप्ता, राहुल, दिनेश चंद्र, राकेश तिवारी, राकेश समेत बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और संकल्प लिया कि वे भी कभी गलत दिशा में जाना. मैं गाड़ी नहीं चलाऊंगा और अगर दूसरों को गाड़ी चलाते देखूंगा तो उन्हें भी रोकूंगा।

अन्य खबरें