Coronavirus lockdown: दवाएं लेकर बुजुर्ग महिला के पास पहुंचा इंस्पेक्टर तो क्या बोली, देखिए VIDEO

Tricity Today | दवाएं लेकर बुजुर्ग महिला के पास पहुंचा इंस्पेक्टर



कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। किसी को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। कुछ जरूरी चीजों जैसे सब्जी, दूध और दवा के लिए लोग निकल सकते हैं। लेकिन एक-दूसरे से करीब एक मीटर की दूरी बनाकर रखनी है। इस लॉकडाउन में बहुत से लोग इधर-उधर फंस भी गए हैं और घर में उनके मां-बाप परेशान हो रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा का है। एक बीमार और बुजुर्ग महिला का बेटा उनसे दूर है और दवा नहीं भेज पा रहा था। बुजुर्ग के बेटे ने नोएडा पुलिस पुलिस को सूचना दी। बताया कि उसकी मां बीमार हैं और इस समय वह कई दिनों से घर में अकेली हैं। उन्हें तुरंत दवाइयों की जरूरत है। ग्रेटर नोएडा पुलिस के थाना बीटा-2 ने तुरंत दवाइयों का इन्तजाम किया। खुद इंस्पेक्टर सुजीत उपाध्याय दवाएं लेकर महिला के घर पहुंचे।

महिला शारदा देवी इंस्पेक्टर से बोलीं, आप जान जोखिम में डालकर आए, मैं इसके लिए आप लोगों की बड़ी आभारी हूं। उन्होंने कहा, 'इस समय तो लोगों को एक-दूसरे से बात भी नहीं कर ने दी जा रही है, लेकिन आप यहां आए।' यह कोई एक मामला नहीं है। ऐसे तमाम मामले हैं। पुलिस लॉक डाउन के दौरान मदद कर रही है। छात्राओं को उनके घर पहुंचा रहे हैं। भूखे बच्चों और मजदूरों को खाना बांट रहे हैं।

अन्य खबरें