ग्रेटर नोएडा वेस्ट: हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले युवक ने पत्नी को जहर पिलाकर मार डाला

Google Image | Greater Noida West



ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित स्टेलर जीवन सोसायटी में बीते सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई थी। इस मामले में बिसरख पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी अपनी पत्नी से दहेज की अतिरिक्त मांग करता था। इसी मांग को पूरा न कर पाने पर उसने महिला को विषाक्त पिलाकर हत्या कर दी है।

बिसरख पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मुनीश चौहान ने बताया कि मूल रूप से जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के ग्राम बैना निवासी ललित तालान की शादी 6 साल पहले एकता से हुई थी। वह पिछले काफी समय से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित स्टेलर जीवन सोसायटी के टावर नंबर-8 के फ्लैट नंबर-1408 में रह रहे थे। उन्होंने बताया कि ललित एकता पर अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसका उत्पीड़न करता था। दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर बीते सोमवार को ललित ने विषाक्त पदार्थ पिलाकर एकता की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दी थी।

परिजनों ने आरोपी ललित के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया था। हत्या के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई थी। गुरुवार को सूचना मिली कि ललित बिसरख गोल चक्कर पर किसी स्थान पर फरार होने की फिराक में खड़ा है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को दबोच लिया।

अन्य खबरें