नोएडा में महिला ने आत्महत्या की, पुलिस वजह पता लगाने में जुटी

नोएडा | 4 साल पहले | Rakesh Tyagi

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक 20 वर्षीय महिला ने रविवार सुबह मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर लिया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली महिला बबली (20) ने रविवार सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मृतका के पति ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है । उन्होंने बताया कि अगर मृतका के परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं, तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

एक अन्य मामले में अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के ममूरा गांव में ब्याही एक महिला की शनिवार देर रात को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। महिला के परिजनों ने उसके पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें